कश्मीरी आतंकवादी पंजाब में
कश्मीरी आतंकवादी पंजाब में

मुक्तसर / बठिंडा ,06 दिसंबर(वार्ता) कश्मीरी आतंकवादी जावेद मूसा के पंजाब की राजस्थान सीमा के बठिंडा अौर फिरोजपुर जिले में छिपे होने की आशंका को देखते हुए सतर्कता बढ़ा दी गई है ।
गुप्तचर एजेंसियों से मिले इनपुट के बाद अलर्ट कर दिया गया है तथा राजस्थान सीमा पर गश्त बढ़ा दी गई है ।हर जगह तलाश की जा रही है ।ऐसी जानकारी मिल रही थी कि वह सिख नौजवान के वेष में पंजाब के इन जिलों में छिपा हो सकता है ।उसकी तस्वीर भी सामने आयी हैं ।
ज्ञातव्य है कि पिछले माह मूसा को अमृतसर में देखे जाने की खबरें सामने आयी थीं ।वह अलकायदा का कमांडर है और भारत में तबाही मचाने की फिराक में है ।उसके बाद से पंजाब पुलिस तथा गुप्तचर एजेंसियों ने तलाशी बढ़ा दी थी।
पंजाब में कश्मीरी आतंकवादियों की संलिप्तता की सूचना मिली थी तथा हाल में जालंधर में पकड़े गये माडयूल कश्मीरी नौजवानों के बाद पुलिस ने सतर्कता बढ़ा दी है ।
जिला पुलिस प्रमुख मंजीत सिंह ढेसी ने आज यहां बताया कि रेलवे स्टेशनों ,बस स्टैंडों तथा सार्वजनिक स्थानों पर जाँच बढ़ा दी है। जगह जगह पर सादे कपड़ों में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है।



श्री ढेसी ने कहा मुक्तसर सहित सीमावर्ती जिलों में पुलिस हर खतरे से लड़ने में सक्षम है और पुलिस के पुख्ता इंतजाम है । उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे सुरक्षा कर्मियों को सहयोग करें तथा संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु को देखते ही पुलिस को सूचित करें क्योंकि लोगों के सहयोग के बिना पुलिस या अन्य सुरक्षा बल महत्वपूर्ण कार्य को अंजाम नहीं दे सकती ।
शर्मा विक्रम
वार्ता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here