ajay devgan news
चाणक्य का किरदार निभायेंगे अजय देवगन. file photo

मुंबई 04 दिसंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल का कहना है कि वह पैसों के मामले में काफी कंजूस है और वह सड़क से कपड़े खरीदती हैं।
करण जौहर के शो कॉफी विद करन में पति अजय देवगन के साथ पहुंची काजोल ने बताया कि वह हमेशा सस्ते कपड़ों की तलाश में रहती हैं और पैसों के मामले में काफी कंजूस हैं। करण जौहर ने बताया कि काजोल खुद पर पैसे खर्च नहीं करती हैं। विदेशों में शूटिंग के दौरान काजोल अपने लिए कुछ नहीं खरीदती थीं। अजय देवगन ने भी इस बात पर सहमति जताते हुये कहा कि कई बार काजोल ने रोड साइड शॉपिंग की है।
अजय देवगन ने बताया कि उनकी पत्नी काजोल अक्सर ऑनलाइन शॉपिंग करती हैं और कम से कम पैसे के कपड़े मंगवाने की कोशिश करती हैं, हालांकि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई ब्रांड कितना मंहगा है, लेकिन काजोल को पैसे बचाने का शौक है। काजोल ने कहा मुझे लगता है कि घर में पहनने के लिए आपको महंगे कपड़े की क्या ज़रूरत है। काजोल ने बताया कि वो अपनी छोटी बहन तनीषा को भी समझाती हैं कि वो ज्यादा महंगे तोहफे न खरीदें। तनीषा कई बार मुझे महंगे पर्स दे देती है, लेकिन ऐसे पर्स का क्या फायदा जिसे आप बैग की तरह इस्तेमाल ही न कर सको, जिसे ज़मीन पर रखने से डर लगे।
प्रेम दिनेश
वार्ता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here