मारा गया अंकित भादू
साहिबजादा अजीतसिंह नगर पुलिस के एसएसपी कुलदीपसिंह ने की पुष्टि
श्रीगंगानगर। पंजाब की मोहाली पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर अंकित भादू को आज शाम मार गिराया। पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ के बाद उसके शव बरामद किया गया। इस मामले में पंजाब पुलिस के सभी उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं। भादू पर पंजाब-हरियाणा व राजस्थान पुलिस ने ईनाम घोषित किया हुआ था।
साहिबजादा अजीतसिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री कुलदीपसिंह ने जानकारी दी कि आज मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने पीर मुछल्ला इलाके में अंकित भादू को घेर लिया। उसने पुलिस को देखकर गोलियां चलायीं। जवाबी फायरिंग में अंकित भादू मारा गया।
श्री सिंह ने बताया कि इस घटनाक्रम में अभी तक अंकित भादू का ही शव मिला है। घटनाक्रम में एक एएसआई भी घायल हुआ है। उसको इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। उसके साथी और छिपे हो सकते हैं। इस संभावना के कारण क्षेत्र में घेराबंदी कर सर्च अभियान चलाया जा रहा है।
अंकित भादू के एनकाउंटर में मारे जाने की खबर भी सोशल मीडिया में आग की तरह फैल गयी। श्रीगंगानगर पुलिस को जॉर्डन मर्डर केस में अंकित भादू वांछित था। उसके खिलाफ श्रीगंगानगर में अनेक लोगों को धमकियां देकर रंगदारी की
भी मांग की थी। कुछ लोग तो उसको गुंडा टैक्स अदा भी कर रहे थे। बाद में इन लोगों ने पुलिस को रिपोर्ट देकर मुकदमा भी दर्ज करवाया था। उसके खिलाफ रंगदारी के कई मुकदमे श्रीगंगानगर कोतवाली और सादुलशहर पुलिस थाना में दर्ज हैं। वहीं श्रीगंगानगर-हरियाणा पुलिस पर फायरिंग करने का भी एक मुकदमा गत वर्ष सादुलशहर में दर्ज हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here