जनता का विश्वास कांग्रेस के साथ-गहलोत

अजमेर 13 मार्च (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जुमलेबाजी करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वर्तमान हालातों में जनता का विश्वास कांग्रेस के साथ है।

श्री गहलोत ने अजमेर दरगाह में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ से चादर पेश करने के बाद जयपुर लौटते समय हैलीपेड पर पत्रकारों से कहा कि पिछले पांच वर्षों में श्री मोदी ने केवल जुमलेबाजी की है, आखिर देश की जनता जुमलेबाजी को कब तक सहन करेगी।

उन्होंने कहा कि श्री मोदी 56 इंच के सीने के साथ विपक्ष को साथ लेकर चलते तो देश का नक्शा दूसरा ही होता। उनहोंने कहा कि श्री मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद ऐसे काम करते कि लोग अगले दस सालों तक यह भूल जाते कि देश में कोई नया प्रधानमंत्री बन सकता है। उस समय तो देश में मोदी की आंधी ही नहीं बल्कि सुनामी थी लेकिन आज परिस्थितियां बिलकुल बदल चुकी है और देश की जनता कांग्रेस के साथ है।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी के शासन में कालेधन का एक भी पैसा वापस नहीं आया है।

इस अवसर पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष एवं उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने दावा करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस अच्छे उम्मीदवारों के साथ लोकसभा चुनाव मैदान में उतरेगी और भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी।

श्री पायलट ने उम्मीदवारों के चयन के सवाल पर कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता आम राय बनाने में जुटे हुए है, प्रदेश की अधिकांश सीटों पर आम राय बन चुकी है लेकिन अभी दो बैठकें और होनी है। उसके बाद आखिरी बैठक दिल्ली में होगी, जिसमें अंतिम निर्णय लिया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here