माण्डलगढ़ से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक गोपाल खण्डेलवाल. file photo

भीलवाड़ा 11 मार्च ( वार्ता) राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में माण्डलगढ़ से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक गोपाल खण्डेलवाल के दो भतीजों के खिलाफ नेशनल हाईवे के खाचरोल टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ करने और नौ लाख रुपये की टोल राशि लूट लेने का मामला दर्ज किया गया है।
मांडलगढ़ थानाधिकारी भूराराम खिलेरी ने बताया कि तोड़फोड़ और लूट के इस मामले में मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।
श्री खिलेरी ने बताया कि खाचरोल टोल प्लाजा के कर्मचारी एवं भीलवाड़ा निवासी चंचल कुमार लखारा ने रिपोर्ट दी कि रविवार देर रात करीब 12:15 बजे मांडलगढ़ विधायक गोपाल खंडेलवाल के रेत से भरे ट्रेलर एवं डंपर टोल प्लाजा पर पहुंचे। इनके साथ उनके भतीजे अशोक खंडेलवाल और महेश खंडेलवाल भी थे। टोल राशि को लेकर उपजे विवाद के बाद 30-35 हथियारबंद लोगों ने टोल बूथों में तोड़फोड़ शुरू की। इसके बाद वह कार्यालय में जा घुसे वहां भी तोड़फोड़ की तथा सरियों से हमला किया। बाहर खड़ी एक कार एवं दुपहिया वाहनों में भी जमकर तोड़फोड़ की तथा हमलावर शनिवार और रविवार दो दिनों की टोल वसूली की राशि करीब नौ लाख रुपये लूट कर फरार हो गए।
अग्रवाल जोरा
वार्ता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here