A temple priest was killed in Jalandhar district of Punjab. The accused is being said to be a resident of the young man of Jammu and he used to study in a college nearby. file photo

जालंधर। पंजाब के जालंधर जिले में एक मंदिर पुजारी की हत्या कर दी गयी। हत्या आरोपी युवक जम्मू का रहने वाला बताया जा रहा है और वह पास ही एक कॉलेज में पढ़ता था। उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किये जा रहे हैं।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार करतारपुर क्षेत्र में स्थित बाबा बालक नाथ मंदिर के पुजारी की हत्या कर दी गयी। मंदिर के श्रद्धालुओं ने उनको अस्पताल में भर्ती करवाया था, जहां उसकी मौत हो गयी। मृत्यु से पूर्व बाबा का कहना था कि उस पर विक्की नामक युवक ने हमला किया था। विक्की जम्मू का रहने वाला है और वह करतारपुर के एक कॉलेज में अध्ययनरत था।


कॉलेज में अध्ययन के दौरान ही वह पुजारी के सम्पर्क में आया था। घटना के समय पुजारी का परिवार बाहर गया हुआ था, जिसको सूचना दी गयी तो वह भी वापिस आ गया। इसकी जांच पुलिस कर रही है। एसपी रविंदर पाल संधू ने बताया कि बाबा बालक नाथ मंदिर के पुजारी की हत्या की सूचना मिली थी। इसके बाद वह तुरंत टीम के साथ मौके पर पहुंचे। बाबा ने मरने से पहले विक्की के बारे में कहा था कि उसने ही हमला किया है। विक्की की तलाश में पुलिस टीम रवाना की गई है। इलाके के विधायक चौधरी सुरिंदर सिंह ने भी तत्काल पुलिस अधिकारियों को आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कहा है।


पुजारी की हत्या को लेकर लोगों में खासा गुस्सा दिखायी दे रहा है। पुजारी की क्षेत्र में काफी लोकप्रियता थी। इस कारण कस्बे में शोक की लहर है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और वह अधिक जानकारी नहीं दे रही है। फरार हुए विक्की की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किये जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here