• संदिग्ध महिला की तलाश में जुटी रावला पुलिस
    पुलिस का दावा डैडबॉडी पर नहीं है चोट के निशान
    लाभसिंह के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाल रही है पुलिस
संदिग्ध महिला की तलाश में जुटी रावला पुलिस. file photo

श्रीगंगानगर। श्रीगंगानगर जिले में घर से लापता हुए एक व्यक्ति का शव नग्र हालत में मिला है। लाश के पास ही एक महिला के पैरों की चप्पल भी मिली है, जिससे यह आशंका जाहिर की जा रही है कि व्यक्ति की हत्या कर शव को फेंका गया है लेकिन शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं, जिस कारण पुलिस इस मामले को संदेहजनक मानकर जांच कर रही है और उस महिला की भी तलाश कर रही है, जिसके पैरों की चप्पल पुलिस को मिली है।

रावला थानाधिकारी अमरजीत चावला से प्राप्त जानकारी के अनुसार 1 पीएसडी में एक व्यक्ति का शव मिला। शरीर पर कोई कपड़े नहीं थे। आसपास के लोगों ने देखा तो तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि मंगलवार को मिले शव की शिनाख्त के लिए काम आरंभ कर दिया गया। पुलिस को बुधवार को सफलता मिल गयी। उसकी पहचान लाभसिंह मजबीसिख (65) निवासी 5 एसजेएम के रूप में हुई है। जिस जगह पर उसका शव मिला है, वह खेत ओमप्रकाश नामक किसान का बताया गया है

थानाधिकारी के अनुसार मृतक के पुत्र रेशमसिंह ने पुलिस को बताया कि लाभसिंह सोमवार प्रात: घर से दांतौर जाने का कहकर निकला था। देर शाम तक वह वापिस नहीं आया तो उसके मोबाइल पर सम्पर्क करने का प्रयास किया गया तो वह बंद था। इसके बाद उसकी तलाश वे लोग कर रहे थे और उन्हें बाद में पता चला कि एक लाश मिली है, जो उसके पिता की है।
श्री चावला ने बताया कि चिकित्सकों ने जानकारी दी है कि लाभसिंह की मौत सोमवार शाम को ही हो गयी थी। इसके बाद उसका मोबाइल किसी ने स्विच ऑफ कर दिया। घटनास्थल पर महिला के पैरों की चप्पल मिली है। उन्होंने कहा कि अभी कुछ भी कह पाना संभव नहीं है। जो अनुमान लगाया जा रहा है, उसमें दो कारण हो सकते हैं, पहला कारण यह हो सकता है कि लाभसिंह महिला के पास रंगरेलियां मनाने गया तो उसकी आकस्मिक मौत हो गयी। महिला भय से शव को खेतों में फेंककर चली गयी। दूसरा कारण यह हो सकता है कि हत्या करने के बाद शव की पहचान नहीं हो। इसलिए कपड़े और अन्य सामान गायब कर दिया गया। पुलिस मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाल रही है। इसके बाद पूरी कहानी साफ हो पायेगी कि लाभसिंह का किस महिला के आसपास आना-जाना था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here