रिटायर्ड आमीैमैन का दूसरा हत्या आरोपी भी गिरफ्तार

श्रीगंगानगर। भादरा थाना पुलिस ने भादरा में गत सप्ताह हुई रिटायर्ड आर्मीमैन की हत्या के आरोप में दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। उसको बापर्दा रखा गया है। गिरफ्तार किये गये युवक से सिरसा की भी एक चोरी का राजफाश हुआ है।
हनुमानगढ़ जिला पुलिस की ओर से जारी किये गये प्रेस नोट में बताया गया है कि रिटायर्ड आर्मीमैन नरेन्द्र यादव की 30 मार्च दोपहर लगभग अढ़ाई बजे गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस प्रकरण में मृतक की पत्नी राजेश सैनी की रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।
पुलिस ने बताया कि आज रविवार को एक सूचना के आधार पर डिम्पल पुत्र मोहनलाल सैनी निवासी हिसार को गिरफ्तार किया गया।
डिम्पल सैनी के खिलाफ चोरी के 9 मुकदमे दर्ज हैं। उसने सिरसा की एक और चोरी की वारदात को कबूलना बताया गया है। हालांकि दावा किया गया है कि आरोपी को बापर्दा गिरफ्तार किया गया है। भादरा में दिन-दिहाड़े मर्डर की घटना हुई थी। इस कारण लोगों में आक्रोश था। पूरा कस्बा ही पीडि़त परिवार के साथ हो गया था।
पुलिस का कहना है कि डिम्पी बहुत ही शातिर है। वह मोबाइल भी नहीं रखता। वहीं पुलिस ने वारदात का उद्देश्य चोरी करना ही बताया है। पुलिस का कहना है कि हमलावर इस बात का ध्यान रखते थे कि वह कैमरे में कैद नहीं हों। पुलिस ने यह तो बताया नहीं था कि डिम्पी व उसके साथी ने रैकी की थी। रैकी एक दिन में नहीं होती, उसके लिए कई दिन की योजना बनानी पड़ती है। रैकी के बाद ही उनको पता लगा था कि वे किस तरह से आसानी से बिना कैमरे में कैद हुए निकल सकते हैं। पुलिस इस मामले को कुछ कारणों से चोरी की घटना होना बता रही है। कुछ सवाल हैं जो पुलिस जवाब नहीं देना चाहती। अगर चोरी ही करनी होती तो वे रात को आते। आराम से बिना कैमरे में कैद हुए निकल जाते। वे दिन के उजाले में क्यों आये थे।
पूरे राजस्थानवासियों की ओर से भादरा थानाधिकारी और उनकी टीम को बहुत-बहुत बधाई जो उन्होंने मेहनत कर आरोपितों को दबोचा। उसके लिए सांध्यदीप भी तहेदिल से बधाई देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here