कांग्रेस जनता को भ्रमित कर रही है- खन्ना. file photo

श्रीगंगानगर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने कांग्रेस पर लोकसभा चुनाव में जनता को भ्रमित करने का आरोप लगाते हुये कहा है कि भाजपा कार्यकर्ता लोगों को कांग्रेस के झूठ से सावधान करें।

राजस्थान के प्रभारी श्री खन्ना आज श्रीगंगानगर में पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा की सरकारों में दिन रात का अंतर है। कांग्रेस के शासन के दस वर्षों के दौरान जहां रोजाना लोगों को अखबारों में घोटालों के बारे में पढ़ने को मिलता था जबकि भाजपा के पांच वर्ष के शासन में हर वर्ग के लोगों के लिए रोज नई योजनाएं लाई जाती रही है।

बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि वे अगले तीन दिन जीत के संकल्प के साथ पार्टी को पूर्ण रूप से समर्पित कर दें। उन्होंने कहा कि राज्य में दूसरे चरण के तहत छह मई को मतदान होना है। इसलिए कार्यकर्ता अपनी पूरी ताकत चुनाव प्रचार में लगा दें। कोई भी मतदाता छूटना नहीं चाहिए, जिस तक भाजपा का कार्यकर्ता नहीं पहुंचा हो।

उन्होंने कहा कि आज भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है तो इसके पीछे कार्यकर्ताओं की मेहनत है। हमें इस मेहनत को बरकरार रखना है ताकि नरेंद्र मोदी फिर प्रधानमंत्री बने और भारत विश्व की चौथी महाशक्ति बन कर उभरे। उन्होंने कहा कि पार्टी के संवाद कार्यक्रम के तहत प्रत्येक कार्यकर्ता रोजाना 15 से 20 व्यक्तियों को फोन करें और उन्हें पार्टी से जोड़े। उन्होंने कहा कि पार्टी के पदाधिकारी,कार्यकर्ताओं के संपर्क में रहे और पता लगाते रहे कि बूथ पर कितना काम हो रहा है।
श्री माथुर ने कहा कि विपक्ष का तानाबाना बिखर चुका है। विपक्ष के जो दल एक वर्ष पहले सिर्फ मोदी को हराने के लिए एकजुट हुए थे, वे सब बिखर गए हैं। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री कांग्रेस को धमका रही है कि अगर सही तरह से उनके साथ नहीं चलेंगे तो मध्यप्रदेश में उनकी सरकार गिरा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि कोई आश्चर्य नहीं होगा कि बंगाल से भाजपा को इस बार काफी सीटें मिलेगी।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए श्री माथुर ने कहा कि राहुल गांधी गरीबों के लिए न्याय योजना लेकर
आए हैं। लगता है श्री गांधी अपने परिवार के बुजुर्गों को झुठला रहे हैं, जिन्होंने देश पर शासन करते हुए बार-बार गरीबी हटाने के नारे दिए थे। जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी ने तथा फिर राजीव गांधी ने गरीबी हटाने और भ्रष्टाचार मिटाने के नारे दिए थे। राहुल गांधी गरीबी हटाने की बात कह रहे हैं तो इसका मतलब यह है कि इस परिवार के जिन सदस्यों ने पहले शासन किया, वह भी झूठ बोलते रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here