Prime Minister Narendra Modi

पालीगंज 15 मई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज विपक्ष पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि महामिलावटी घोर नकारात्मकता के साथ चुनाव लड़ रहे हैं जबकि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) देश की सुरक्षा और विकास के मुद्दे पर जनादेश मांग रहा है।

श्री मोदी ने यहां पाटलिपुत्र और पटना साहिब संसदीय क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवारों के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये जितने भी महामिलावटी हैं, वे घोर नकारात्मकता के साथ चुनाव लड़ रहे हैं और उनके पास दो ही मुद्दे हैं मोदी की छवि खराब करो और मोदी को हटाओ लेकिन इन महामिलावटियों को एहसास नहीं है कि मोदी को आज 130 करोड़ भारतीयों का आशीर्वाद प्राप्त है। उन्होंने कहा कि दूसरी ओर राजग देश की सुरक्षा और विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहा है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि महामिलावटी लोग दिल्ली में एक मजबूर सरकार का सपना पाले हुए हैं लेकिन उनकी उम्मीदों पर देश की जनता ने पानी फेर दिया है। महामिलावटी लोगों ने निजी स्वार्थ को सर्वोपरि रखा । कांग्रेस का नामदार परिवार हो या फिर बिहार का भ्रष्ट परिवार, इनकी संपत्ति आज सैकड़ों हजारों करोड़ रुपए में है । आखिर यह पैसे कहां से आए । उन्होंने कहा कि अगर इन महामिलावटियों को देश और गरीब की जरा सी भी परवाह होती तो भ्रष्टाचार करने से पहले ही इनके हाथ कांपते ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here