Bjp Leader Gautom Gambhir
गंभीर के समर्थन में उतरे हरभजन और लक्ष्मण. photo univartaindia
Bjp Leader Gautom Gambhir
गंभीर के समर्थन में उतरे हरभजन और लक्ष्मण. photo univartaindia

नयी दिल्ली, 10 मई (वार्ता) क्रिकेट की पिच से राजनीति के मैदान पर आये भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर पर अपने प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार आम आदमी पार्टी (आप) की आतिशी मार्लेना के खिलाफ कथित तौर पर ‘आपत्तिजनक’ पर्चे बांटे जाने के आरोपों के बीच भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह और वीवीएस लक्ष्मण उनके समर्थन में उतरे हैं।

गंभीर के ऊपर लगे इन आरोपों के बाद लक्ष्मण और हरभजन ने उनका समर्थन करते हुए ट्वीट किया है। हरभजन ने कहा,“इस घटना का पता लगने के बाद से मैं हैरान हूं। मैं उन्हें बेहद अच्छे से जानता हूं, वो कभी भी किसी महिला के लिए ऐसी हरकत नहीं कर सकते हैं। गंभीर चुनाव हारे या जीते वो अलग मामला है लेकिन यह इंसान इन हरकतों से बहुत दूर है।”

लक्ष्मण ने भी गंभीर के समर्थन में ट्वीट करते हुए कहा, “गंभीर के ऊपर लगाए जा रहे इन आरोपों से मैं हैरान हूं। मैं गंभीर को लगभग दो दशकों से जानता हूं और मैं उनकी ईमानदारी, चरित्र तथा महिलाओं के प्रति सम्मान का वचन दे सकता हूं।”

गंभीर पर लगे इन कथित आरोपों के बाद उन्होंने ‘आप’ के तीन नेता संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और मार्लेना को बिना किसी शर्त इस मामले में नोटिस भेजकर माफ़ी मांगने और आरोपों को वापस लेने के लिए कहा है।

गौरतलब है कि गंभीर भारतीय जनता पार्टी के टिकट से पूर्वी दिल्ली से लोकसभा चुनाव लड़ रहे है। उन्होंने अरविन्द केजरीवाल को ट्वीट कर कहा, “अगर वह साबित कर दें कि पर्चा मामले में मेरा कोई हाथ है तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा वरनाअरविंद केजरीवाल को राजनीति छोड़ देनी चाहिए। स्वीकार?”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here