modi
विकासशील देशों को विकास से वंचित नहीं किया जा सकता: भारत

बलिया 14 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस, समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) आतंकवाद और देश की सुरक्षा के सवाल पर चुप है तथा उल्टे आतंकवाद के खिलाफ शहादत देने वीर सपूतों के शौर्य पर सवाल उठा रहे है।

श्री मोदी ने यहां भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की ओर से आयोजित विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुये कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा ने आतंकवाद और राष्ट्रीय सुरक्षा पर एक बार भी नही बोला है बल्कि उन्होंने शहादत देने वाले सुरक्षा कर्मियों के शौर्य पर ही सवाल उठाये है। इन पार्टियों के नेता पाकिस्तान पर भरोसा करते है।

उन्होंने सवाल किया कि जिन पार्टियों के नेता गली के गुंडों पर लगाम नही लगा सकते वे आतंकवाद पर क्या लगाम लगायेंगे। उन्होंने लोगों से दिल्ली में हिम्मत से बड़े और कड़े फैसले लेने वाले सरकार के लिये मतदान करने की अपील करते हुये कहा कि उनकी सरकार आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई को सीमा पार ले गयी है। पाकिस्तान के आतंकवादियों की सारी हेकड़ी हवा हो गयी है। जो आतंकवादी पहले पाकिस्तान में खुलकर हथियारोें की नुमाईश करते थे वे अब जमीन के अन्दर छिपकर मोदी को हटाने की दुआ करते है। आतंकवादियों की नीद हराम हो गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here