prime minister of india. file photo

राबर्ट्सगंज (सोनभद्र) 11 मई(वार्ता)प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने महामिलावटी गठबंधन पर राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरे में डालने का आरोप लगाते हुये कहा कि केन्द्र में तीसरे मोर्च की सरकार के दौरान खुफिया तंत्र को खोखला कर दिया गया था।

श्री मोदी ने सोनभद्र जिले के राबर्ट्सगंज से दो किलोमीटर दूर सजौर में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुये कहा कि उस समय की सरकार में समाजवादी पार्टी(सपा) भी शामिल थी जब खुफिया व्यवस्था को कमजोर किया गया था। यह किसी बड़े अपराध से कम नही है।

उन्होंने कहा कि बाद में बाजपेई सरकार ने उन गल्तियों काे दुरूस्त किया था और देश की सुरक्षा व्यवस्था को बेहतर स्थिति में लाया गया था। भाजपा ने राष्ट्रीय सुरक्षा को सर्वोपरि माना है। उन्होंने कहा कि 21 साल पहले आज ही के दिन देश में परमाणु परिक्षण करके वैज्ञानिको ने गौरवान्वित किया था। बाजपेई सरकार से पहले किसी सरकार में परमाण परिक्षण कराने की हिम्मत नही थी। मैं उन सभी वैज्ञानिकों को नमन करता हूं।

लोकसभा चुनावों के लिए सात चरणों में मतदान किया जाना है। एक चरण का मतदान कल होगा, जबकि पंजाब सहित आखरी चरण के लिए आगामी 19 मई को मतदान होना है।

मतगणना 23 मई को होगी। इस दिन देश की जनता खुलासा करेगी कि उसने किस दल के नेता को अपना प्रधानमंत्री मानते हुए वोट दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here