संगरूर ,16 मई – पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने लोगों से अपील की है कि वे अपने कीमती वोट का इस्तेमाल सोच विचार कर करें ताकि देश में सशक्त सरकार बन सके ।
उन्होंने आज यहां दाना मंडी में अकाली प्रत्याशी परमिंदर सिंह ढींडसा के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे । इस जनसभा में केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को भी आना था लेकिन आंधी के कारण उनका हेलीकाप्टर उतर नहीं सका । उसके बाद श्री बादल ने ही सभा को संबोधित किया ।
उन्होंने कहा कि आप लोगों को देश की बागडाेर सुरक्षित हाथों में सौंपनी है । काम करने का अनुभव जरूर होना चाहिये । अनुभव के मामले में श्री मोदी के आगे श्री गांधी कहीं नहीं ठहरते । श्री मोदी के पास चार बार गुजरात के मुख्यमंत्री रहने तथा एक बार प्रधानमंत्री बनने का बड़ा अनुभव है । दुनियाभर से सरकारें यह देखने आती रहीं कि गुजरात का विकास कैसे किया गया ,कहां से श्री मोदी ने विकास के लिये फंड जुटाये । उसके बाद पांच साल प्रधानमंत्री बनकर देश चलाने का तजुर्बा है ,दूसरी ओर राहुल को कोई अनुभव ही नहीं ।
उन्होंने कहा कि मोदी साहब से दुनिया के नेता हाथ मिलाने को तरसते हैं । इससे पहले पंडित जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी ,राजीव गांधी प्रधानमंत्री रहे लेकिन श्री मोदी के पास चाय बनाने से लेकर मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री तक की क्वालिफिकेशन है ।
श्री बादल ने कहा कि कांग्रेस ने देश को लूटा । श्रीमती इंदिरा गांधी ने दरबार साहिब पर हमला कराया ,राजीव गांधी ने सिख कौम को खत्म करने के आदेश दिये । कांग्रेस पंजाब की दुश्मन है । मोदी सरकार में देश के हर क्षेत्र में विकास हुआ है । उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वो सोच समझकर वोट का इस्तेमाल करें । कोई भी काम शुरू करते समय अनुभव देखना जरूरी है ताकि वोट खराब न जाये ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here