mayawati bsp chief. file photo

लखनऊ 15 मई (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ‘अनफिट’ प्रधानमंत्री करार देते हुए बुधवार को आरोप लगाया कि जनता उनकी कार्यशैली से दुखी है जिसके कारण उन्हें दोबारा सत्ता में नहीं लायेगी ।

सुश्री मायावती ने यहां संवाददाताओं से कहा कि जनता ने श्री मोदी को सत्ता से उखाड़ फेकने का संकल्प कर लिया है। जनता मोदी सरकार को उखाड़ फेकेगी । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का कार्यकाल अराजकता , तनाव , घृणा और अफरा तफरी का रहा है। वह ‘ पब्लिक आफिस होल्ड ’ करने में विफल साबित हुए हैं।

बसपा अध्यक्ष ने कहा कि श्री मोदी संविधान, कानून और राजधर्म को निभाने में अनफिट मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री रहे है। उन्होंने कहा कि आम चर्चा है कि नोटबंदी बड़ा घोटाला था और अब यह जांच का विषय है। विदेशों से काले धन लाने में मोदी सरकार विफल रही है। काले धन नही लाने के पीछे क्या राजनीति है इनकी जानकारी उन्हें नही है। उन्होंने कहा कि वही लोग उसे “दौलत की बेटी” कहते है जो दलितों के प्रति घोर जातिवादी है। ये लोग सदियों से दलित ,शोषित, पीड़ित समाज को आगे नही बढ़ने देना चाहते है। उन्होंने आरक्षण का विरोध करने वालों में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) को नम्बर वन बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here