bjp news
पश्चिम बंगाल में हिंसा के विरोध में भाजपा ने राज्यपाल को दिया ज्ञापन photo univartaindia

जयपुर, 15 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के पश्चिम बंगाल दौरे के दौरान रोड शो में हिंसात्मक घटना के विरोध में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी के नेतृत्व में भाजपा नेताओं एवं पदाधिकारियों ने आज यहां प्रदर्शन करके राष्ट्रपति के नाम राज्यपाल कल्याण सिंह को ज्ञापन दिया।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि ममता बनर्जी अपने तानाशाही रवैये के चलते हिंसा करवा रही हैं। उन्होंने कहा कि सुश्री ममता के लिए यह लड़ाई लोकसभा की लड़ाई नहीं है, बल्कि आने वाले विधानसभा चुनावों की लड़ाई है। आने वाले विधानसभा चुनावों में ममता रहेंगी या नहीं, इस बात की लड़ाई है, यह उनके अस्तित्व की लड़ाई है। इस लड़ाई में उन्होंने बहुत ही गड़बड़ काम कर लिया।

श्री सैनी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में बाधा डालने एवं पत्थर बरसाने का जो काम ममता ने करवाया है, उसके लिए 19 मई को पश्चिम बंगाल की जनता उन्हें पत्थर का जवाब वोट से देगी। इस अवसर पर पार्टी के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here