चंडीगढ़, 11 मई(वार्ता) हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने पंजाब के कैबिनेट मंत्री कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू के उस बयान में घोर आपत्ति व्यक्त की है जिसमें उन्होंने कहा है कि देश से गोरे अंग्रेज तो चले गए और अब काले अंग्रेजों को भगाना है।

श्री विज ने ट्विटर पर श्री सिद्धू पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा बयान देकर हिंदुस्तानियों का अपमान किया है। सिद्धू के इस बयान का मतलब है कि देश से गोरे शासक चले गये और काले शासकों को भगाना है। उन्होंने सिद्धू से सवाल किया कि क्या इस देश पर शासन करने का अधिकार केवल गोरे लोगों का है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस अब तक जात पात और धर्म पर तो देश को बांटने का प्रयास करती रही है लेकिन अब वह रंग भेद के आधार पर देश के टुकड़े करना चाहती है।

श्री विज ने सिद्धू पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह कांग्रेस नेता चाहता है कि हिंदुस्तान पर केवल गोरे(इटली) की चमड़ी वाले लोगों का राज होना चाहिए जिनकी वह चरण वंदना कर रहे हैं। उन्होंने सिद्धू तंज कसते हुये कहा कि चाटूकारिता की भी हद होती है तथा काले-गोरे का बयान देकर वह हिंदुस्तानियों का अपमान कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here