SmartFones

नयी दिल्ली 01 मई (वार्ता) स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी इंफीनिक्स ने त्रिपल रियर कैमरा वाला नया स्मार्टफोन स्मार्ट 3 प्लस लाँच किया है जिसकी कीमत 6999 रुपये है।

कंपनी ने बुधवार को यहां जारी बयान में कहा कि यह स्मार्टफोन ऑनलाइन मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हो गया है। ट्रांजिशन होल्डिंग्स की इस कंपनी ने सात हजार रुपए से कम कीमत के स्मार्टफोन में इस तरह के फीचर अब तक उपलब्ध नहीं थे लेकिन वह स्मार्ट 3 प्लस के जरिये उपभोक्ताओं को किफायती कीमत में प्रीमियम स्मार्टफोन के फीचर उपलब्ध करा रही है।
उसने कहा कि स्मार्ट 3 प्लस अपनी कीमत के सेग्मेंट में पहला स्मार्टफोन है जिसमें डेडिकेटेड लो-लाइट सेंसर और एक डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 13एमपी, 2-2 एमपी के डुअल कैमरा सहित तीन रियर कैमरा है। कैमरा एडवांस एआई फीचर से लैस है। 6.21 इंच के ड्रॉप नाँच डिस्प्ले एवं एंड्रॉइड पाई 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित इस स्मार्टफोन में क्वाड कोर 2 गीगाहर्ट्ज मेडिया टेक हेलियो ए 22 प्रोसेसर है। इसमें आठ एमपी का सेल्फी कैमरा है और 3500 एमएएच की बैटरी है।

इंफीनिक्स इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनीश कपूर ने कहा कि प्रीमियम प्राइस टैग के बिना सबसे अच्छा फोन और प्रीमियम स्मार्टफोन का अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से उनकी कंपनी ने स्मार्ट 3 प्लस को लेकर आयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here